सांसद चटर्जी के काफिले पर हुआ हमला।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सँवादसूत्र देहरादून/रुद्रपुर: भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान के लिए जिले में पहुंची फिल्म अभिनेत्री व सांसद लॉकेट चटर्जी के काफिले पर हमले का आरोप है। जिसके लिए फिल्म अभिनेत्री लॉकेट चटर्जी भाजपा प्रत्याशी शिव अरोड़ा अपने समर्थकों सहित मौके पर धरने पर बैठ गए हैं।

हंगामे के बाद मौके पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। फिल्म अभिनेत्री व भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी रविवार को भाजपा के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रही थी। इस दौरान वह रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र में दिनेश पुर के पास सुंदरपुर गांव में चुनाव प्रचार में व्यस्त थी। कहा जा रहा है कि ठुकराल समर्थकों ने मौके पर काफिले पर हमला करने का प्रयास किया। जिसमें सांसद लॉकेट चटर्जी के वाहन में पर्चे फेंके गए और अभद्रता की गई।वही पार्टी के बुजुर्ग कार्यकर्ता सुब्रत को वाहन से बाहर खींच कर उन्हें मारने का प्रयास किया गया। रविवार अपराह्न करीब 3 बजे हुई इस घटना के बाद मौके पर हंगामा मच गया। जिसके विरोध में पास ही स्थित मंदिर में भाजपा प्रत्याशी व अभिनेत्री लॉकेट चटर्जी अपने समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वह हमलावरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

और पढ़ें  पीएम ने ली इमरजेंसी मीटिंग: बेहद तेज रफ्तार वाले कोरोना वैरिएंट पर अफसरों के साथ बैठक।

घटना के बाद विधायक राजकुमार ठुकराल भी क्षेत्र में ही मौजूद थे, जो कि 200 मीटर दूर से ही लौट गए। तनाव को देखते हुए एसपी सिटी ममता वोहरा मौके पर फोर्स के साथ मौजूद हैं और भाजपा प्रत्याशी शिव अरोड़ा को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल भाजपा की ओर से कहा जा रहा है कि जब तक हमलावरों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई नहीं की जाती है, तब तक वह धरना प्रदर्शन करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.