बिग बी शूटिंग के लिए पहुंचे जौलीग्रांट।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/डोईवाला : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ‘गुड़ बाय’ की शूटिंग के लिए इन​ दिनों उत्तराखंड प्रवास पर हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन बुधवार सुबह तड़के ऋषिकेश से जॉलीग्रांट पहुंचे।

जॉलीग्रांट के निर्वाणा रेस्टोरेंट में उन्होंने अपनी टीम के साथ ब्रेकफास्ट किया। जिसके बाद वह अपनी टीम के साथ थानों शूटिंग के लिए रवाना हुए। अमिताभ बच्चन बीती 25 मार्च को मुंबई से जौलीग्रांट फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे।

और पढ़ें  प्रदेश के युवा अग्निवीर बन राष्ट्र व राज्य का नाम करेंगे रोशन: सीएम।

प्रशंसकों को उनकी एक झलक देखने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी,बिग बी अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग के लिए डोईवाला के थानो पहुंचे और फिल्म की पूरी यूनिट डोईवाला के पद्मनी होटल के आसपास दिखाई दी।

बता दे कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुड बाय’ के कुछ शॉट थानो रोड पर स्थित भुइया मंदिर के पास फिल्माए जा रहे हैं। अमिताभ की एक झलक पाने को उनके प्रशंसकों की भीड़ उनके होटल के बाहर उमड़ पड़ी।

और पढ़ें  पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के लिए पंजाब कांग्रेस सरकार जिम्मेदार: उनियाल।

फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला, राम झूला, सीता घाट, जानकी सेतु, रानीपोखरी चौक और जौलीग्रांट एयरपोर्ट सहित कई स्थानों पर हो गई है। सुरक्षा की दृष्टि से अमिताभ बच्चन ने मीडिया और फैन से दूरी बनाई गई है।