कार चोर पकड़े गए,कार हुई बरामद।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सँवादसूत्र देहरादून/ ऋषिकेश: कोतवाली पुलिस ने कार चोरी करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी हुई कार भी बरामद कर ली है।

पुलिस के मुताबिक 17 फरवरी को हनुमंतपुरम गंगानगर निवासी राहुल काला पुत्र धर्मेंद्र काला ने ऋषिकेश कोतवाली में कार चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने आसपास क्षेत्र व मार्ग में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपितों की पहचान की। पुलिस ने उस कार को ट्रेस किया जिसके जरिए चोर कार को बांधकर चोरी कर ले गए थे। शुक्रवार देर रात पुलिस ने आइडीपीएल गोल चक्कर के पास से एक चोरी की घटना में प्रयुक्त एसेंट कार में सवार दो युवकों को धर दबोचा। आरोपितों ने अपने नाम ओंकार सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी सर्वहारा नगर कालेकी ढाल ऋषिकेश तथा प्रशांत पुत्र रमेश कुमार निवासी जरोदा थाना बुदारी, दिल्ली, हाल निवासी आवास विकास कालोनी ऋषिकेश बताया। दोनों ने हनुमंतपुरम गंगानगर से कार चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर आइडीपीएल के समीप ही झाड़ियों से चोरी हुई मारुति 800 कार भी बरामद कर ली।

और पढ़ें  पंजाब के पठानकोठ बम ब्लास्ट के आतंकी को शरण देने वाले चार लोग गिरफ्तार।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह कार को चोरी करने के बाद कार से रस्सी बांधकर अपनी एसेंट कार से भानियावाला एक कबाड़ी के यहां ले गए थे। उन्होंने इस कार को स्वयं की बताते हुए कबाड़ में बेचने की बात कही। मगर, कबाड़ी ने कार लेने से इनकार कर दिया। जिसके बाद वह उक्त कार को आइडीपीएल ले आए और यहां झाड़ियों में छुपा दिया। वह फिर से कार को बेचने की कोशिश में थे, मगर तब तक पुलिस ने दबोच लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.