धर्म स्थलों को लेकर बीजेपी पर हरीश रावत ने कसा तंज।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सँवादसूत्र देहरादून: हरीश रावत के बीजेपी के खिलाफ व्यंग बाण लगातार तेज होते जा रहे हैं ऐसे में धर्म स्थलों को लेकर बीजेपी पर हरीश रावत ने बड़ा निशाना साधा है उनके अनुसार तीन_तिगाड़ा_काम_बिगाड़ा,व्हिस्की_रम_आदि_फैक्ट्री
भाजपा का धर्म स्थलों के प्रति झुकाव कितना नकली है, इसका उदाहरण देवप्रयाग के गंगा क्षेत्र में हिलटॉप ब्रांड व्हिस्की, रम आदि फैक्ट्री को बनने की अनुमति देना है। हमने उत्तराखंड के अंदर कुछ फुट वाइन बनाने के लिये यूनिट लगाने की अनुमति दी। ऐसी एक अनुमति गंगा के प्रवाह क्षेत्र में भी दी गयी, उस क्षेत्र के विधायक जो राज्य सरकार के मंत्री भी थे उन्होंने कहा न, इससे शराब जैसा आभास जाता है, हमारे क्षेत्र में शराब जैसी कोई चीज बननी ही नहीं चाहिए। मैंने उनसे कहा ये फ्रूट का जूस है और ये शराब नहीं, किसी भी तरीके से अल्कोहलिक ड्रिंक नहीं है और हिमाचल के अंदर एक कुटीर उद्योग के तौर पर हिमाचल ने इसको बढ़ावा दिया है, अपनी बागवानी को परवान चढ़ाने के लिए। मगर वो माने नहीं, उनका नाम श्री मंत्री प्रसाद नैथानी है।

और पढ़ें  सीएम ने किया 100 करोड़ से अधिक की विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास।

उन्होंने कहा आखिरकार राज्य सरकार को आग्रह मानना ही पड़ा और हमने उस कंपनी की अनुमति को निरस्त कर दिया। सत्ता परिवर्तन हुआ, भाजपा सत्ता में आई उन्होंने न केवल उस अनुमति को पुनर्जीवित किया बल्कि वहां व्हिस्की और रम बनाने की अनुमति दे दी। इसीलिये मैं कहता हूंँ “तीन तिगड़ा, काम बिगाड़ा, अब उत्तराखंड में नहीं आएगी भाजपा दोबारा,।

Leave a Reply

Your email address will not be published.