व्यवसायी के घर और शॉप पर आयकर का छापा।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


सँवादसूत्र देहरादून/काशीपुर: देहरादून से काशीपुर पहुंची आयकर टीम ने प्रतिष्ठित व्यवसायी रघुनाथ अरोरा के घर पर छापामारी की। व्यवसायी के रामनगर स्थित ज्वेलरी शोरूम पर भी आयकर की एक टीम पहुंची है। टीम घर व प्रतिष्ठानों में दस्तावेजों की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। पारिवारिक सदस्यों के बयान भी लिए गए हैं। रघुनाथ आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दीपक बाली के रिश्तेदार हैं।
देहरादून से आई आयकर विभाग की टीम ने सोमवार करीब छह बजे व्यवसायी रघुनाथ अरोरा के रामनगर रोड स्थित देवस्थली कालोनी में छापेमारी की। दिन भर जांच चलती रही।किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई। रामनगर स्थित उनके एक ज्वेलरी शोरूम पर भी दस्तावेजों की पड़ताल जारी है। रघुनाथ अरोरा काशीपुर और रामनगर क्षेत्र में आढ़त चलाने के साथ- साथ प्रापर्टी खरीद-फरोख्त का कारोबार भी करते हैं।
छापेमारी की सूचना मिलते ही आप प्रत्याशी दीपक बाली भी देवस्थली पहुंचे। उनके मुताबिक अधिकारियों का कहना है कि मिले इनपुट के आधार पर छापेमारी की गई है।
बाली का कहना है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उन्होंने जो आवाज उठाई उससे पीछे हटने वाला नहीं हूं। अब मेरे रिश्तेदारों के घर छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.