प्रधानमंत्री कल अल्मोड़ा की जनता को वर्चुअली संबोधित करेंगे।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें
  • 6, 8, 10 और 12 तारीख को पिथौरागढ़ ,टिहरी, हरिद्वार एवं नैनीताल 14-14 विधानसभा सीटों को वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित करेंगे।

सँवादसूत्र देहरादून: प्रधानमंत्री मोदी 4 तारीख 6 तारीख 8 तारीख 10 तारीख और 12 तारीख को अलग-अलग अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ ,टिहरी, हरिद्वार एवं नैनीताल लोकसभा सीटों के अंतर्गत आने वाली 14-14 विधानसभा सीटों को वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार फरवरी को अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली 14 विधानसभा क्षेत्रों की जनता को दिल्ली से वर्चुअली संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम मिलने की पुष्टि की । उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री चार फरवरी को दोपहर 12 से एक बजे तक संबोधित करेंगे। अल्मोड़ा के अंतर्गत आने वाली सभी विधानसभा क्षेत्रों में इस कार्यक्रम को सुनने की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री का छह फरवरी को पौड़ी गढ़वाल संसदीय क्षेत्र, आठ फरवरी को टिहरी, 10 फरवरी को हरिद्वार और 12 फरवरी को नैनीताल संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअली सभाओं का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

और पढ़ें  वन्दना कटारिया महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास विभाग की ब्रांड एम्बेसडर।

प्रधानमंत्री मोदी विधानसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड में करेंगे 4 – 4 रैलियों के माध्यम से करीब एक लाख से ज्यादा लोगों को संबोधित करेंगे। मोदी कल उत्तराखंड के चार जिलों के एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को रैली के माध्यम से संबोधित करेंगे।प्रधानमंत्री अल्मोड़ा ,बागेश्वर, चंपावत और पिथौरागढ़ में होगी ,वर्चुअल रैली,आगामी दिनों में पार्टी के शीर्ष नेता उत्तराखंड में जनसंपर्क अभियान में जुड़ने जा रहे हैं।

और पढ़ें  युवा स्वरोजगार से रोजगार दें : उनियाल।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कल से उत्तराखंड के तमाम जनपदों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली शुरू होने जा रही है।उत्तराखंड विधानसभा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल रैली के माध्यम से करेंगे प्रचार।

कल उत्तराखंड के 4 जिलों के एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं की रैली को करेंगे संबोधित,अल्मोड़ा, बागेश्वर, चंपावत और पिथौरागढ़ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.