बाइक और मोबाइल चोरी के आरोपी गिरफ्तार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून: 3 दिन पूर्व बाइक और मोबाइल लूट की घटना में दो लोगों को गिरफ्तार किया है उनके कब्जे से लूटी गई बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है। कोतवाली पुलिस ने विगत 28 दिसंबर को राजेश कुमार पुत्र गंगाराम निवासी गली नंबर 14 शीशम झाड़ी थाना मुनिकीरेती टिहरी गढ़वाल ने सूचना पुलिस को दी। निर्मल आश्रम के पास से दो अज्ञात व्यक्तियों ने उनकी मोटरसाइकिल व मोबाइल लूट लिया। तहरीर के आधार पर कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया।
घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का बारीकी से निरीक्षण पुलिस ने किया। घटनास्थल के आसपास मौजूद लोग से पूछताछ कर जानकारी प्राप्त की गई। इस प्रकार की घटनाओं में संलिप्त पुराने एवं जेल से छूटे अपराधियों से पूछताछ कर भौतिक सत्यापन किया गया। पूरी प्रक्रिया में पुलिस को काफी महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त हुई।
कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि बुधवार की शाम मुखबिर की सूचना पर दो लोग को लूट की गई मोटरसाइकिल, एक मोबाइल फोन आईटेल कंपनी के साथ जयराम आश्रम तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार किए गए आरोपितों में सुजल जाटव पुत्र स्वर्गीय देवेंद्र जाटव निवासी मकान नंबर पांच गली नंबर दो जाटव बस्ती ऋषिकेश देहरादून,ऋषि प्रसाद पुत्र भुलाई प्रसाद निवासी वार्ड नंबर दो चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश देहरादून शामिल है पुलिस ने आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.