भालू के हमले से बालिका और महिला हुई घायल।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें
  • ऋषिकेश/यमकेश्वर : यमकेश्वर प्रखंड में अपने गांव से दूसरे गांव सरकारी दुकान में राशन लेने जा रही एक महिला और दो बालिका पर दो भालू ने हमला कर दिया। आसपास घास लेने गई महिलाओं ने शोर मचाकर भालुओं को भगाया। तीनों घायलों को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश लाया गया है।
    यमकेश्वर प्रखंड के घाई खाल क्षेत्र में मंगलवार को सुली देवी (46 वर्ष ) पत्नी रमेश सिंह,मोनिका (14 वर्ष) पुत्री रणजीत सिंह, सोनिका (13 वर्ष) पुत्री जोगेंद्र सिंह अन्य गांव वालों के साथ सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान मैं राशन लेने जा रहे थे। यह दुकान
    घाई खाल से पांच किलोमीटर दूसरे गांव नेल में स्थित है। मंगलवार की शाम करीब तीन बजे जंगल के रास्ते में जब यह लोग जा रहे थे तो दो भालू ने इन पर हमला कर दिया। इनके साथ और भी लोग राशन लेने जा रहे थे। पास में ही घास काटने के लिए कुछ महिलाएं गई हुई। सब ने शोर मचाकर किसी तरह से भालू को यहां से भगाया। महिला को भालू ने ज्यादा घायल किया है। क्षेत्र के पूर्व ग्राम प्रधान कृष्णा नेगी ने बताया कि घाई खाल से नेल तक पांच किलोमीटर सड़क की मांग अब तक पूरी नहीं हुई है। जिस कारण ग्रामीण जंगल का रास्ता अपना रहे हैं। घटनास्थल से तीनों घायलों को पैदल कंधे में बैठा कर बुंगा मुख्य सड़क तक लाया गया। यहां से प्राइवेट गाड़ी के जरिए इन्हें मागथा लाया गया। यहां से इन तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस के जरिए राजकीय चिकित्सालय लाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.