देवभूमि मानव संसाधन विकास ट्रस्ट ने किया आरोग्यधाम अस्पताल के कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कोविड 19 की दूसरी लहर में कई गयी सेवा के लिए डॉक्टर विपुल कंडवाल व आरोग्य धाम का स्टाफ सम्मानित

संवादसूत्र देहरादून: कोविड-19 की दूसरी लहर ने जिस तरह से उत्तराखंड में व्यापक पैमाने पर हुए संक्रमण व उसके कारण हुई मौतों ने जब देहरादून समेत पूरे उत्तराखंड को हिला कर रख दिया था उस समय आरोग्य धाम हॉस्पिटल के डॉक्टर विपुल कंडवाल व उनके हॉस्पिटल की डॉक्टरों, पैरामेडिकल, क्लिनिकल व अन्य नॉन क्लिनिकल स्टाफ ने जिस तरह से कोविड-19 संक्रमित मरीजों का इलाज उनकी देखरेख व सेवा की वह वास्तव में काबिले तारीफ है और समाज को ऐसे लोगों का सम्मान व प्रोत्साहन करना चाहिए यह बात आज उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व देवभूमि मानव सांसाधन विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने आरोग्यधाम हॉस्पिटल में देवभूमि ट्रस्ट द्वारा आयोजित सम्मान कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि अपने सम्बोधन में कही।

और पढ़ें  आज 130 पत्रकारों का कोविड वैक्सीनैशन किया गया।

सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि यह देहरादून और उत्तराखंड के लोगों का सौभाग्य है कि डॉक्टर विपुल कंडवाल जैसे विशेषज्ञ सर्जन के नेतृत्व में काम करने वाली एक युवा डॉक्टरों व पैरामेडिकल तथा क्लिनिकल स्टाफ की प्रतिबद्ध टीम चकित्सा सेवा के लिए एक सुसज्जित हॉस्पिटल के साथ मिली है।

उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में जहां निजी क्षेत्र के कई अस्पतालों की बहुत शिकायतें मिली वहीं आरोग्य धाम हॉस्पिटल की हर व्यक्ति ने इस बात की तारीफ की कि मरीजों से अस्पताल में ना तो दुर्व्यवहार हुआ और ना ही कोई नाज़ायज़ पैसे लिए गए। श्री धस्माना ने कहा कि यह तो उनका व्यक्तिगत तजुर्बा रहा कि जिस भी मरीज को उन्होंने आरोग्यधाम भेजा वो ठीक हो कर ही घर गया।

और पढ़ें  केदारनाथ और यमुनोत्री धाम के कपाट भैयादूज को होंगे बंद, श्रीबद्री धाम के बंद होने की तिथि कल होगी तय।

उन्होंने कहा डॉक्टर,नर्स,क्लिनिकल व पैरामेडिकल स्टाफ के भी घर वाले होते हैं और उनको भी अपनो की जान की चिंता होती है किंतु अपनी जान हथेली पर रख कर दूसरों की जान बचाने वाले महान होते हैं इसलिए हम आपको थैंक यू कहने आये हैं।उन्होंने शाल पहना कर व पुष्प गुच्छ दे कर डॉक्टर विपुल कंडवाल का अभिनंदन कर सम्मानित किया। श्री धस्माना ने अस्पताल के 25 अन्य स्टाफ जिसमें डॉक्टर, क्लिनिकल,नर्सिंग,पैरामेडिकल स्टाफ को भी अंगवस्त्र पहना कर व मास्क, सैनिटाइजर, आक्सिमीटर, थर्मामीटर व पौष्टिक जूस की किट भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर डॉक्टर विपुल कंडवाल ने धस्माना व देवभूमि मानव संसाधन विकास ट्रस्ट का हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि इस प्रकार के सम्मान से उनका व इनकी टीम का उत्साहवर्धन हुआ व इस सम्मान से वे गौरवान्वित भी महसूस कर रहे कि उनके व उनकी टीम के द्वारा की गई सेवा से लोग संतुष्ट व खुश हैं।उन्होंने कहा कि इस प्रकार के प्रोत्साहन से उन्हें प्रेरणा भी मिलती है और अधिक सेवा करने की।

और पढ़ें  सभी के सहयोग से जीतेंगे कोविड से लङाई: सीएम

इस अवसर पर आरोग्यधाम के डॉक्टर विपुल कंडवाल, डॉक्टर डीएस बिष्ट,डॉक्टर तरुण,डॉक्टर स्वाति जगोत्रा,डॉक्टर संजय नैथानी,डॉक्टर प्रतीक बहुगुणा।
नर्सिंग स्टाफ से विजय पैन्यूली,बबिता आर नेगी, विनोद जगूड़ी, पूनम रौथाण,अभिनव बिष्ट,आस्था बडूनि।
हाउस कीपिंग के अशोक,कविता,शिव कुमार।
प्रशासनिक के अंकित तिवारी,अभिषेक बलूनी,गौरव चौहान,योगेश सती,अजय कुमार व लक्ष्मी कठैत व सुरक्षा स्टाफ के राजेश मलेथा,राम सिंह,मुकेश आले व संगीता को अंग वस्त्र पहनाकर व किट दे कर सम्मानित किया। 
महानगर कांग्रेस उपाध्यक्ष अभिषेक तिवारी, महानगर युवा कांग्रेस अध्यक्ष गौतम सोनकर व उदय सिंह पंवार भी कार्यक्रम में धस्माना के साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *