इंटरनेट पर बच्चों के यौन उत्पीड़न मामले में 10 को लिया हिरासत में ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून/एजेंसी: केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने इंटरनेट पर बाल यौन उत्पीड़न सामग्री परोस रहे लोगों की तलाश में मंगलवार को 14 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 77 जगह ताबड़तोड़ छापेमारी की। जांच एजेंसी ने 10 लोगों को हिरासत में भी लिया है और देर रात तक एजेंसी की कार्रवाई जारी थी।

और पढ़ें  चिकित्सक व पैरामेडिकल स्टाफ सरलीकरण, समाधान व निस्तारण के मंत्र के आधार पर लोगों को स्वास्थ्य लाभ मुहैया कराए: सीएम।

सीबीआई प्रवक्ता आरसी जोशी ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों की गिरफ्तारी की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। इस मामले में कुछ और लोग भी गिरफ्तार किए जा सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में 83 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए थे। इसके बाद मंगलवार को 400 से अधिक अफसरों की टीम ने एक साथ छापेमारी की। दिल्ली, यूपी, पंजाब, बिहार, ओडिशा, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, राजस्थान महाराष्ट्र, गुजरात, हरियाणा, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और हिमाचल में देर रात तक कार्रवाई चली।

और पढ़ें  राज्य में सत्ता को लेकर होगी कड़ी टक्कर,सर्वे के अनुसार कांग्रेस और भाजपा में से ही कोई एक आएगा सत्ता में।

ओडिशा के धेनकनाल में बाल यौन शोषण से संबंधित सामग्री सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोपी मिथुन नाइक के घरपरछापा मारने पहुंचे सीबीआई टीम के चार सदस्यों पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। सीबीआई टीम ओडिशा में धेनकनाल की जुबली कॉलोनी में आरोपी मिथुन नाइक की तलाश में पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published.