तापसी फिल्म शूटिंग के लिए आ रही हैं नैनीताल, निभाया वादा।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

18 को आएंगी उत्तराखंड, “हसीन दिलरूबा” के बाद दोबारा शूटिंग के लिए आ रही हैं तापसी।

संवादसूत्र देहरादून: फ़िल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने फिल्म ‘हसीन दिलरूबा” की शूटिंग के दौरान उत्तराखंड की सुंदरता की तारीफ करते हुए एक बार फिर यहां आने का वादा किया था। उन्होंने कहा था कि यदि उन्हें मौका मिले तो शूटिंग के लिए वह दोबारा उत्तराखंड आना चाहेंगी। अब तापसी को वह मौका मिला है और वह एक बार फिर शूटिंग के लिए उत्तराखंड आ रही हैं। तापसी 18 जुलाई को अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचेंगी। इससे पहले तापसी हरिद्वार में फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ की शूटिंग कर चुकी हैं।हरिद्वार में की थी 80 दिन की शूटिंग।

और पढ़ें  संक्रमण से स्वस्थ हो चुके हैं तो अपना प्लाज्मा दान करें: सीएम

कोरोना की दूसरी लहर के बाद अब एक बार फिर उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग होने लगी हैं। इंस्प्रैशन ग्रुप के मयंक तिवारी ने बताया कि यह उत्तराखंड में शूट होने वाली इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म की शूटिंग 18 जुलाई से नैनीताल, सातताल, भवाली और रामगढ़ में होगी। उन्होंने बताया कि 40 दिन तक उत्तराखंड में शूट होने वाली इस फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल हैं। अजय बहल इससे पहले सेक्शन-375 जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

और पढ़ें  अल्मोड़ा जाते हुए सीएम का हेलीकॉप्टर हुआ खराब।

कोरोना की पहली लहर से ठीक पहले अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हरिद्वार और ऋषिकेश में 80 दिन तक फिल्म ‘हसीन दिलरूबाÓ की शूटिंग की थी। फिल्म की अधिकांश शूटिंग हरिद्वार में हुई थी। फिल्म रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है।

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में फिर दिखेंगी अभिनेत्री रूप दुर्गापाल
देहरादून: धारावाहिक ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में एक बार फिर अभिनेत्री रूप दुर्गापाल दिखाई देंगी। धारावाहिक 12 जुलाई से आन एयर होगा। यह धारावाहिक का तीसरा सीजन होगा। अभिनेत्री रूप दुर्गापाल ने बताया कि धारावाहिक के पहले सीजन में उन्होंने नताशा का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। नताशा एक बिजनेस वूमेन थी। यह एक पाजीटिव किरदार था। अभिनेत्री ने बताया कि कोरोना काल के बाद यह उनका पहला किरदार होगा। उन्होंने बताया कि मेरा प्रयास रहेगा कि मैं हमेशा कि तरह पाजीटिव किरदार निभाऊं। उन्होंने बताया कि इन दिनों मैं वेब सीरीज की तैयारी कर रही हूं। उम्मीद है कि जल्द ही किसी वेब सीरीज में दिखाई दूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *