पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के लिए पंजाब कांग्रेस सरकार जिम्मेदार: उनियाल।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सँवादसूत्र देहरादून/रुद्रप्रयाग: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने इसे पंजाब कांग्रेस सरकार की सोची समझी साजिश करार दिया है। उनियाल ने बुद्धवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काफिले को एक फ्लाईओवर पर पूरे 20 मिनट तक रोके जाने पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बडी चूक बताते हुए इसे पंजाब कांंग्रेस सरकार की एक बडी साजिश करार दिया है।
उन्होने कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री के पूरे काफिले को फंसे रहने के लिए बाध्य कर दिया जाना उनकी सुरक्षा में एक बडी चूक है तथा सरकार को सीधे तौर पर इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।
जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिरोजपुर हेलीकॉप्टर से जाना था किंतु मौसम खराब होने के कारण सड़क मार्ग जाने का निर्णय लिया गया। जिसकी सूचना राज्य सरकार को तत्काल दे दी गई थी लेकिन उसके बावजूद भी 30 किमी पहले ही एक बडी साजिश के तहत उनके काफिले को एक फ्लाईओवर पर रोक दिया गया।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री के काफिले द्वारा प्रयोग किए जाने वाले उसी फ्लाईओवर के आगे ठीक उसी समय पर प्रदर्शनकारियों का आ जाना और उनके काफिले को रोक दिया जाना पंजाब कांग्रेस सरकार की सबसे बड़ी चूक है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर बाबा केदार की अनुकम्पा के साथ साथ 130 करोड़ देशवासियों का आर्शीवाद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.