विपक्ष को यात्रा खुलवाने के लिए सरकार की प्रशंसा करनी चाहिए:उनियाल।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र रुद्रप्रयाग: भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल रविवार को बाबा केदारनाथ के दर्शनों के लिए पहुंचे, तत्पश्चात उनियाल विपक्ष पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि इस समय विपक्ष व अन्य राजनीतिक दलों को भी यात्रा खुलवाने के लिए सरकार की प्रशंसा करनी चाहिए न की तीर्थयात्रियों व व्यापारियों व्यवसाइयों को बरगलना चाहिए। लोगों की आस्था और भावनाओ के साथ इस देश मे राजनीति करना कांग्रेस और विपक्षों का पूराना पेशा रहा है लेकिन अब इस देश की जनता भलीभांति समझ चुकी है इनकी कथनी और करनी मै कितना फर्क है आस्था के नाम पर जो खिलवाड करेगा जनता जनार्दन इनकी आने वाली पीढियों को भी कभी माफ करने वाली नही है इन्होने जो कृत्य इस देश मे किये है उसकी सजा इनको जनता दे रही है ये लोग आज खुद मे शर्मिन्दा हैं जिन्होंने राम को काल्पनिक बता दिया और तो और केदारनाथ जैसे पावन पुण्य धाम मे हरीश रावत जी की सरकार ने रावण का पुतला जलवा कर साथ संदेश दे दिया था देखो हम कितने आस्थावान हैं शर्म आनी चाहिए ऐसी ओछी,घिनौनी राजनीति करने वालो को। कांग्रेस के पास आज कोई मुद्दा नही है लोगो का ध्यान डायवर्ट करने के लिए ऐसी हरकतों पर आमादा हैं
जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने श्रद्धालुओं के साथ साथ व्यापारियों अन्य व्यवसायिकों से भी मुलाकात की तथा जल्द जल्द यात्रियों की संख्या बढाने ई पास की बाध्यता समाप्त करने का समाधान करवाने का भरोसा भी दिलाया। उन्होंने कहा कि सरकार चार धाम यात्रा खोल चुकी है,लेकिन माननीय न्यायालय ने धामों में सीमित यात्रियों की संख्या रखी है,अब एक बार फिर सरकार तीर्थयात्रियों व व्यापारियों को हो रही समस्याओं के निराकरण के लिए माननीय न्यायालय में अपना पक्ष रखा है,ताकि चार धामों मे प्रतिदिन यात्रियों की संख्या में इजाफ़ा हो सके,और ई पास की बाध्यता को समाप्त किया जाए। उन्होंने केदारनाथ धाम के रावल जी से भी मुलाकात की तथा रावल जी को बताया कि सरकार ने यात्रियों की संख्या बढाने के लिए न्यायालय से पुन: आग्रह किया है।
उन्होंने होटल व्यवसायियों तीर्थ पुरोहितों से मुलाकात कर कहा कि सरकार हर संभव प्रयास कर रही है ,व्यापारीगण सभी लोग संयम व धैर्य बनाये तीर्थ यात्रियों को अच्छी सेवा दें उन्होंने कहा कि विपक्ष तीर्थयात्रियों व व्यापारियों को बरगला कर सरकार की छवि खराब करने की जो कोशिश कर रहा है इनके मनसुवे कामयाब नही होगें विपक्ष भी जानता है कि चार धामों मे प्रतिदिन माननीय न्यायालय मानिटरिंग कर रहा है।
जिलाध्यक्ष उनियाल ने शंकराचार्य समाधि स्थल के अलावा धाम मे हो रहे अन्य पुनर्निर्माण कार्यो को भी देखा। लोगो की अन्य समस्याओ को भी सुना तथा संबंधित अधिकारियों से फोन से बात कर तुरंत समाधान हेतु कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.