ट्रैक्टर ट्राली ने फैक्ट्री कर्मी बाइक सवार को कुचला, मौत।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें


संवादसूत्र देहरादून/भगवानपुर: काली नदी चेक पोस्ट के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार फेक्ट्रिकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू की है।
पुलिस के मुताबिक मनोज गुप्ता (40) निवासी गंगोह , जिला सहारनपुर, उप्र भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में कर्मचारी था। मनोज कुमार गुरुवार को छुट्टी के बाद अपने घर गंगोह गया था। शुक्रवार सुबह वह बाइक से वापस आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक काली नदी चेक पोस्ट के पास पहुंची तो अचानक ही सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्राली के नीचे फैक्ट्री कर्मी कुचला गया। हादसा होते देख आसपास के ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। हादसे के बाद आरोपित चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

और पढ़ें  केदारनाथ पैदल मार्ग टूटा, विभिन्न पड़ावों पर रोके गए 10 हजार से ज्‍यादा यात्री

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई ।पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सिविल अस्पताल भिजवाया ।अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया है। पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतक के स्वजन को दी है। वही पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है। भगवानपुर थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.