उत्तराखंड रोलर स्केटिंग टीम का ट्रायल पूरा, 20 को घोषित होगी टीम।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संवादसूत्र देहरादून: उत्तराखंड आरएसएसआइ यूनिट रोलर स्केटिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से उत्तराखंड स्टेट रोलर स्केटिंग ट्रायल में 125 खिलाड़ियों ने भाग लिया। ये ट्रायल द स्केटिंग रिंक टॉन्सब्रिज स्कूल में आयोजित किया गया।
उत्तराखंड आरएसएसआइ यूनिट रोलर स्केटिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से उत्तराखंड स्टेट रोलर स्केटिंग ट्रायल में 125 खिलाड़ियों ने भाग लिया। ये ट्रायल द स्केटिंग रिंक टॉन्सब्रिज स्कूल में आयोजित किया गया। ट्रायल के आधार पर उत्तराखंड की टीम 20 नवंबर को घोषित की जाएगी। चयनीत खिलाड़ी 59 वीं राष्ट्रीय रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में भाग लेंगे। ये चैंपियनशिव दिल्ली और मोहाली में 11 से 22 दिसंबर 2021 तक रोलर फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित की जा रही है।

और पढ़ें  तेजी से पांव फैला रहा कोरोना, प्रदेश में 505, देहरादून में आए 253 मामले।

ट्रायल के दौरान उत्तराखंड राज्य के 125 पंजीकृत स्केटर्स ने रोलर स्केटिंग के विभिन्न विषयों जैसे स्पीड, रोलर हॉकी, इनलाइन फ्रीस्टाइल, इनलाइन हॉकी, रोलर फ्रीस्टाइल, डाउनहिल और एल्पाइन, रोलर डर्बी, स्केटबोर्डिंग, स्कूटर आदि में भाग लिया। को-ऑर्डिनेटर शांतनु और यति गुप्ता ने ट्रायल का आयोजन किया। साथ ही स्केटिंग कोच मोहिता जैन, अमित राना, अमित धीमान, गुलाब चौधरी, नागेन्द्र नेगी, शिवम भारद्वाज, आर्यन भारद्वाज, वत्सल, आशीष ने ट्रायल का में सहयोग किया।

और पढ़ें  अब मंदिर समिति की भी सुरक्षित यात्रा पर नजर।

इस मौके पर मुख्य अतिथि उत्तराखंड ओलम्पिक संघ के सचिव डीके सिंह, उत्तराखंड ओलंपिक संघ के कार्यकारी सदस्य गुरचरण सिंह विजय नागर, हिल फाउंडेशन स्कूल की सोनल वर्मा और टोंसब्रिज के डीन केके शर्मा विशिष्ट अतिथि थे। महासंघ की ओर से प्रस्तुत पर्यवेक्षक फेडरेशन शौर्य की ओर से 20 नवंबर को उत्तराखंड स्केटिंग टीम के नामों की घोषणा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.